भोपाल में मिले 273 नए मरीज
भोपाल में मिले 273 नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: राजधानी में कोरोना की रफ्तार फिर हुई तेज, मिले 273 मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना संकट बीते कुछ दिनों से थम सा गया था वहीं अब राजधानी में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है, जिसके चलते संक्रमण के बढ़ते हुए मामले सामने आ रहे हैं जिसमें बीते दिन रविवार को 273 नए मरीज मिले हैं जिससे राजधानी में कुल मरीजों की संख्या 26381 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना की स्थिति

इस संबंध में, स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राजधानी में कोरोना की स्थिति की बात करें तो बीते 24 घंटों में 2 मौत हुई है जिससे अब तक कुल मौत अब तक 491 हो गई है। इसके साथ ही बीते 24 घंटो में 139 मरीज ठीक हो गए हैं, जिससे स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 24164 हो गई है। वहीं राजधानी में कुल जांच 357717 हो गई है तो वहीं सक्रिय केसों की संख्या 1726 है।

सक्रिय केसों की संख्या में राजधानी ने इंदौर को पछाड़ा

इस संबंध में बताते चलें कि, एक्टिव केस के मामले में भोपाल ने इंदौर को पीछे छोड़ दिया है। इंदौर में एक्टिव केस जहां 1703 तो वही भोपाल में 1726 मरीज हैं। इसका मतलब बिल्कुल साफ है कि कोरोना को लेकर आमजन पहले से कहीं ज्यादा लापरवाह हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT