Sagar Accident
Sagar Accident Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में बस और ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

  • अब सागर में हुए भीषण सड़क हादसे, तीन की मौत

  • घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुरई में भर्ती कराया

Sagar Accident: मध्यप्रदेश में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। अब सागर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है यहां सागर में बस और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में 3 की मौत हो गई वही कई घायल है, घायलों को खुरई सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

बस और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में 3 की मौत:

सागर जिले के खुरई खिमलासा रोड पर आज बस और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में तीन की मौत हो गयी और 35 यात्री घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुरई में भर्ती कराया गया है, जिनमें गंभीर रूप से दो घायलों को जिला चिकित्सालय सागर रैफर किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ने बताया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि, सुबह खिमलासे से खुरई के रास्ते सागर की ओर जा रही यात्री बस की सागर की ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में बस और ट्रक चालकों सहित एक अन्य महिला की मौत हो गयी। वहीं, बस में सवार घायल 35 यात्रियों मे 31 को खुरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जिसमे से गंभीर रूप से दो घायलो को जिला चिकित्सालय सागर रैफर किया गया है।

सागर हादसे पर वीडी शर्मा ने जताया दुःख-

इस हादसे पर वीडी शर्मा ने दुःख जताते हुए कहा कि, सागर जिले के धांगर गांव में हुए सड़क हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत दु:खद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT