Madhya Pradesh Road Accident
Madhya Pradesh Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

कटनी में हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत इधर गुना में बस पलटने से 13 यात्री घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा

  • अब कटनी और गुना जिले में हुए सड़क हादसे

  • इस भीषण हादसे में में 3 लोगों की मौत कई घायल

Madhya Pradesh Road Accident: एमपी से आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब फिर मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है।

कटनी जिले में 3 लोगों की दर्दनाक मौत:

कटनी जिले में एक पिकअप वाहन टैंकर से टकरा गया। इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि परिवार मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए।

 गुना में बस पलटने से 13 यात्री घायल

गुना जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार लगभग 13 लोग घायल हो गए। इनमें से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि,एमपी में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले जबलपुर में बाइक सवार तीन युवकों को बरगी के समाधि रोड पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT