MP Accident
MP Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत इधर मंडला में कार ने छात्रा को कुचला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है

  • अब सागर-मंडला जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला

  • यहां हुए भीषण हादसे में तीन की मौत हो गई वही कई घायल

MP Accident: एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, अब एमपी के सागर (Sagar) और मंडला (Mandla) जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां हुए भीषण हादसे में तीन की मौत हो गई वही 1 घायल है।

सागर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत:

मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक और सहचालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के किशनगंज निवासी मुरली खंगार अपनी पत्नी लक्ष्मी रानी और पुत्र गोलू को लेकर बाइक से रामटोरिया स्थित अपनी पुत्री के घर जा रहे थे। इसी दौरान हीरापुर-टीकमगढ़ सड़क मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में मुरली-लक्ष्मी रानी और गोलू की मौत हो गई ।

मंडला में तेज रफ्तार कार ने छात्रा को कुचला:

मध्यप्रदेश के मंडला जिले भी भीषण हादसा हुआ है, यहां स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट:

एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, इससे पहले भी मध्यप्रदेश में कई सड़क हादसे हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT