बिजली के कहर से तीन की मौत
बिजली के कहर से तीन की मौत social media
मध्य प्रदेश

बड़वानी: आसमानी बिजली के कहर से तीन की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में एक बार फिर आसमानी बिजली गिरने से कई लोगों की जान चली गई है। दरसअल यह घटना बड़वानी जिले के सेंधवा के ग्राम बनिहार में घटी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र में गुरूवार को बिजली गिरने से एक खेत में काम कर रहे एक ही कुनबे के तीन लोगों की मृत्यु हो गई तथा दस अन्य घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी वीडीएस परिहार ने बताया कि, बिजली गिरने से सेंधवा से करीब पांच किमी दूर स्थित ग्राम बनिहार के समीप खेत में काम कर रहे तीन आदिवासी मजदूरों की मृत्यु हो गई तथा दस अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान शोभाराम , बद्री और राकेश के रूप में हुई।

बिजली के कहर से तीन की मौत

क्या है घटना :

घटना में कंजिया के दो दामाद बद्री तथा शोभाराम तथा पुत्र राकेश की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि कंजिया नामक आदिवासी व्यक्ति के रिश्तेदार खेत से चारा काटने गए थे तथा तेज बारिश के चलते उन्होंने एक झोपड़ी में शरण ली थी। घायलों को सेंधवा स्थित शासकीय सिविल अस्पताल लाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT