CM की विदेश मंत्रालय से अपील
CM की विदेश मंत्रालय से अपील Social Media
मध्य प्रदेश

CM की विदेश मंत्रालय से अपील, छात्रों को जल्द वापस लाया जाए स्वदेश

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। इन दिनों चर्चा में 'कोरोना वायरस' दुनियाभर के लिए नई समस्या बनकर सामने आया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि वे विदेश मंत्रालय से अनुरोध करेंगे की चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए, वहां फंसे प्रदेश के खरगोन जिले के तीन छात्रों को तत्काल सुरक्षित वापस लाने के इंतेजाम किए जाये।

CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा :

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के खरगोन जिले के तीन छात्रों के चीन में फंसे होने और मदद मांगने की जानकारी मिली है। हम विदेश मंत्रालय से आज ही अनुरोध करेंगे कि तत्काल इन छात्रों की सुरक्षित वापसी के इंतज़ाम किए जाये।

उन्होंने कहा चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इनके अलावा अन्य सभी भारतीयों को भी सुरक्षित वापस लाने के इंतज़ाम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चिंतित न हों।

यहाँ पढ़े पूरी खबर

चीन में फैले प्राणघातक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत के कई हिस्सों में तेजी से देखा जा रहा है अब तक के आंकड़ो के आधार पर इस वायरस ने चीन में लगभग 150 से ज्यादा लोगों की जान ली है, साथ ही कई लोग ग्रसित है। इसके चलते ही चीन में फंसे खरगोन जिले के 3 छात्रों ने वीडियो जारी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से मदद करने की अपील की। दरअसल छात्र मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए चीन गए हुए हैं।

आपको बताते चलें कि, कोरोना वायरस के मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT