भोपाल: अनलॉक-3 के 5वें दिन मिले 152 नए केस
भोपाल: अनलॉक-3 के 5वें दिन मिले 152 नए केस Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : राजधानी में फूटा कोरोना विस्फोट,मिले रिकॉर्ड तोड़ 313 नए संक्रमित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संकट काल के बीच संक्रमण पर नियंत्रण रखने के प्रयास भी किए जा रहे हैं इस बीच ही आज राजधानी में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 313 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं जिसके साथ ही राजधानी में कोरोना के कुल 16908 संक्रमित मरीज हो गए हैं।

इससे पहले मिले थे 307 कोरोना मरीज

इस संबंध में बताते चलें कि, 313 नए संक्रमित मरीज बीते छह महीने में एक दिन में मिलने वाले सबसे ज्यादा संक्रमित हैं। भोपाल में पांच दिन के अंदर ये दूसरी बार है, जब संक्रमितों का आंकड़ा 300 के पार चला गया। इससे पहले 19 सितंबर यानि शनिवार को कोरोना के 307 नए मरीज मिले थे। इसके साथ ही राजधानी में अब तक 383 मरीजों की मौत हो गई है।

हर रोज मिल रहे हैं औसतन 2700 से ज्यादा मरीज

इस संबंध में बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में हर रोज औसतन 29 लोगों की मौत हो रही है। वहीं, 2700 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। इसके साथ ही छह माह में ऐशबाग, जहांगीराबाद, तलैया, शाहजहांनाबाद में सबसे ज्यादा मौतें हुईं हैं। छह महीने में हॉटस्पॉट ऐशबाग, जहांगीराबाद, तलैया और शाहजहांनाबाद में 110 मौतें हुई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT