खंडवा में नहर में डूबने से बच्चियों की मौत
खंडवा में नहर में डूबने से बच्चियों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा में नहर में डूबने से बच्चियों की मौत, हादसे पर CM शिवराज ने शोक जताया

Priyanka Sahu

खंडवा, मध्‍य प्रदेश। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में आज सुबह-सुबह एक बड़ी ही घटना समाने आई है, कि, यहां ओंकारेश्वर रोड स्थित कोठी गांव में बांध की मुख्य नहर में बच्चियां डूब गई, जिनकी मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोठी गांव में बांध की मुख्य नहर में एक ही इलाके के अलग-अलग परिवार की रहने वाली 4 बच्चियां नहाने के लिए गई थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया। सभी की नहर में नहाने से मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, घर में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि, एक बच्ची का पैर फिसल गया था, जिससे वह डूबने लगी तो उसे बचाने के लिए तीन और बच्चियां नहर में कूद गई और वापस नहीं लौट पाई। इस दौरान हादसे ही जानकारी मिलते ही तुरंत एसडीओपी और मांघता थाना प्रभारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने गोताखोरों को बुलाया और करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद गोताखारों की मदद से चारों बालिकाओं के शव को नहर से बाहर निकाल लिया गया और सभी बच्चियां के शवों को मांधता थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए ओंकारेश्वर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया है।

CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक :

नहर हादसे को लेकर MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है और ट्वीट कर लिखा- खंडवा में ओंकारेश्वर के पास नहर में बच्चियों के डूबने की खबर पीड़ादायक है। मन व्यथित है, हृदय द्रवित है। ईश्वर से प्रार्थना है कि जिन बच्चियों की तलाश जारी है, वह सकुशल मिलें। दिवंगत आत्माओं को ईश्व श्रीचरणों में स्थान दे। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं। ।।ॐ शांति।।

नहर में डूबने से मारी गई बच्चियों की पहचान वैशाली, प्रतिज्ञा निवासी खरगोन, दिव्यांशी निवासी बड़वानी और अंजना निवासी खरगोन के रूप में हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT