MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी में हुए भीषण हादसे में 4 की मौत इधर ग्वालियर में सड़क किनारे खड़े परिवार को डंपर ने कुचला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में नहीं हो रही सड़क हादसों में कमी

  • 2 जिलों में हुए भीषण सड़क हादसे

  • इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है

MP Accident : एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के शिवपुरी में हुए भीषण हादसे में 4 की मौत हो गई है इधर ग्वालियर में सड़क किनारे खड़े परिवार को डंपर ने कुचल दिया है।

शिवपुरी में हुआ भीषण हादसा-

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है देर रात जिले में हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है।

जानिए कैसे हुआ हादसा -

मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कार सवार सभी लोग सड़क पर फिका गए। इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है।

ग्वालियर में हुए भीषण हादसे में बुजुर्ग की मौत

इधर ग्वालियर जिले में एक डंपर ने सड़क किनारे खड़े परिवार को टक्कर मार दी। जिसमें बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बुजुर्ग की पत्नी और दो नातिनों की हालत गंभीर है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

एमपी में लगातार बढ़ रहा हादसों का ग्राफ :

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT