महासंकट में गायब हुए नाबालिक बच्चे
महासंकट में गायब हुए नाबालिक बच्चे Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: महासंकट में गायब हुए 4 नाबालिक बच्चे, मची खलबली

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक ओर महामारी कोरोना कहर अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी ओर टिड्डी दल का प्रवेश और आपराधिक घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं इस बीच ही राजधानी भोपाल के कई इलाकों से 4 नाबालिक बच्चों के गायब होने की खबर मिली है। जिस मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही जारी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, संकटकाल के बीच राजधानी भोपाल के अलग-अलग थाना क्षेत्र से नाबालिक बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया है, जहां 2 बच्चे हमीदिया रोड स्थित बाल निकेतन ट्रस्ट से गायब हुए तो वहीं बैरसिया से 14 वर्षीय फरीन शाह गायब, नजीराबाद से 17 वर्षीय आरती रजक हुई लापता।

पुलिस ने अपहरण का मामला किया दर्ज

इस संबंध में, पुलिस ने बैरसिया, हनुमानगंज, नजीराबाद थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत आने वाले मामलों को संज्ञान में लेते हुए सभी मामलों में अपहरण का मामला दर्ज किया है। वहीं आगे की कार्रवाई करते हुए बच्चों की तलाशी शुरु कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT