करंट लगने से चार युवकों की मौत
करंट लगने से चार युवकों की मौत ABHAY MOR
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: बिजली के तार से करंट लगने से चार युवकों की मौत

Author : Abhay Mor

राज एक्‍सप्रेस। मध्‍य प्रेदश के टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ तहसील में बनारसी गांव में 4 युवकों की बिजली के तार से करंट लगने से मौत हो गई । पुलिस ने इस मामले को बिजली तार चोर गिरोह से जुड़ा हुआ बताया हैं।

पुलिस को दी गई सूचना :

आज सोमवार सुबह 7:00 बजे पुलिस को सूचना दी गई कि बनारसी गांव के पास 4 व्यक्ति बिजली के तार से लिपटे हुए पड़े हैं, सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया, उनको जिला स्वास्थ्य केंद्र टीकमगढ़ पीएम हेतु भेजा गया।

कैसे हुई मौत :

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम. एल. चौरसिया द्वारा प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, ये चारों युवकों की बनारसी गांव में मौत हुई है, यह बिजली तार चोर गिरोह से जुड़े हुए सदस्य थे और बिजली तार चोरी करने के उद्देश्य से वहां गए थे, लेकिन इस दौरान करंट की चपेट में आने से इन चारों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान :

चारों युवकों के शवों की पहचान गोकुल राय उम्र 25 वर्ष निवासी बनारसी गांव उसके साथ तीन अन्य व्यक्ति जो मड़वा राजगढ़ थाना पृथ्वीपुर के निवासी हैं, युवकों के नाम हनु कुशवाहा उम्र 20 वर्ष, प्रीतम कुशवाहा उम्र 22 वर्ष एवं संजय बंशकार उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT