मध्यप्रदेश में रोज बढ़ रहे में कोरोना पॉजिटिव
मध्यप्रदेश में रोज बढ़ रहे में कोरोना पॉजिटिव Social Media
मध्य प्रदेश

क्या यह स्टेज 3 की दस्तक है: रोज बढ़ रहे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। विश्वभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए हर देश लॉकडाउन का तरीका अपना रहे हैं, वही कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में COVID-19 से पीड़ितों की संख्‍या 34 से बढ़कर 39 तक पहुंच गई है।

इंदौर से पांच नए केस : मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है मिली जानकारी के अनुसार के प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच और नए मामले सामने आए हैं। शनिवार को इंदौर से ये मामले आये हैं। बता दें कि इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है।

शहडोल की एक 35 साल की महिला की मौत : मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना वायरस के एक संदिग्‍ध महिला मरीज की मौत हो गई है बता दें कि महिला का पति करीब 10 दिनों पहले ही सऊदी अरब से लौटकर शहडोल आया है। 5 दिन पहले महिला की हालत खराब हुई तो परिजन उसे शहडोल के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर जबलपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था, महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मध्यप्रदेश में COVID-19 की स्थिति: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है। अभी तक भोपाल में 3, ग्वालियर में 1, इंदौर में 24, जबलपुर में 8, शिवपुरी में 2, उज्जैन-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा : कई स्वयंसेवी संस्थाओं के साथी और व्यक्तिगत रूप से सेवा के कार्यों में लगे नागरिकों का भी मैं अभिनंदन करता हूँ। उनका यह ऋण हम कभी नहीं चुका पाएंगे, उनके जज़्बे को प्रणाम! एक राहत भरी खबर यह है कि जबलपुर व ग्वालियर के COVID-19 मरीजों के स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT