कोरोना का बढ़ता प्रकोप: चौबीस घंटे में बढ़े 10 मरीज
कोरोना का बढ़ता प्रकोप: चौबीस घंटे में बढ़े 10 मरीज Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना का बढ़ता प्रकोप: चौबीस घंटे में बढ़े 10 मरीज

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। तेजी से बढ़ता ही जा रहा है कोरोना का खतरा! जिसके चलते मामलों में हो रही बढ़ोतरी। इंदौर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने। कुल 10 पॉजिटिव मामले इंदौर में आये सामने, जिनमें से एक महिला की कल हो चुकी है मौत।

चौबीस घंटे में बढ़े 10 मरीज : आपको बताते चलें कि सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इंदौर से 10 मरीज सामने आने से हड़कंप मच गया है। सबसे बड़ी बात ये है कि पांच नए मरीज उज्जैन की महिला के रिश्तेदार हैं।

उज्जैन में 65 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा दिया था हाल ही में खबर मिली है कि उज्जैन की जिस पॉजिटिव महिला की मौत हुई, उसके परिवार के 5 लोग भी संक्रमित पाए गए हैं।

उज्जैन की जिस महिला की मौत हुई, उनके रिश्तेदार दोनों संदिग्ध की हालत गंभीर है। एक की उम्र 45 तो दूसरा 40 के करीब है। दोनों ज्यादा जानकारी भी नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि अभी जांच नहीं हुई है, इसलिए कहना मुश्किल है कि ये कोरोना से ग्रसित हैं या नहीं।
अस्पताल के प्रभारी डॉ. इलियास के मुताबिक-
चौबीस घंटे में बढ़े 10 मरीज

आपको बताते चलें कि राजधानी भोपाल में बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण का दूसरा मामला सामने आया था। प्रदेश के जबलपुर, भोपाल, ग्वालिर और शिवपुरी के बाद बुधवार सुबह इंदौर और उज्जैन में भी कोरोना वायरस के संक्रमित पॉजिटिव मरीज मिले हैं। देश में कोरोना संक्रमित मरीज 629 की पुष्टि हुई है, जबकि 14 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 43 लोग ठीक हो चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT