टीकमगढ़ में सड़क हादसे
टीकमगढ़ में सड़क हादसे  Social Media
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़ में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मध्यप्रदेश के इन नेताओ ने जताया शोक

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में जतरा में हुए सड़क हादसे में कई लोगो ने जान गवां दी हैं। इस हादसे में पांच लोगो की मौत के साथ कई लोगो के घायल होने की खबर हैं। बताया जा रहा हैं कि, बोलेरो की तेज रफ्तार के पेड़ से टकरा जाने की वजह से यह हादसा हुआ हैं। बुलेरो कार में 13 लोग सवार थे। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद एमपी के राजनैतिक नेताओ ने शोक व्यक्त किया हैं।

बुलेरो में 13 लोग थे सवार :

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में जतारा के पास तेज रफ्तार एक कार के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त बुलेरो में 13 लोग सवार थे। दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गयी हैं। बुलेरो में सवार लोग जिले के राजनगर में अपने रिश्तेदार के यहां हुई मौत पर शोक संवेदन व्यक्त करने जा रहे थे। बताया जा रहा हैं कि, तेज रफ्तार होने के कारण चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

इन नेताओ ने किया शोक व्यक्त :

मध्यप्रदेश में हुए दिल दहला देने वाले हादसे की खबर से सभी लोगों सदमे में हैं। ऐसे भयानक हादसे में कई लोगो के असमय निधन की खबर से सभी लोग ग़मगीन हैं। ऐसे एमपी के राजनैतिक नेताओ ने इस खबर पर शोक जताया हैं।

वी डी शर्मा ने ट्वीट कर जताया शोक :

प्रदेश के अध्यक्ष वी डी शर्मा ने टीकमगढ़ हादसे में आकाशमीक मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त करते हुए लिखा- "टीकमगढ़ के जतारा में पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप हुए सड़क हादसे में 5 लोगों के असमय निधन व कई लोगों के घायल होने का समाचार पीड़ादायक है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें"

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने ईश्वर से की प्रार्थना

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास हुए सड़क हादसे पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि,"टीकमगढ़ के जतारा में पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप हुए सड़क हादसे में 5 लोगों के असमय निधन व कई लोगों के घायल होने का समाचार पीड़ादायक है।शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT