5 साल की मासूम बच्ची का रेप
5 साल की मासूम बच्ची का रेप Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: गिरती मानवता! रिश्तेदार ने किया 5 साल की मासूम का रेप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल हाल ही में राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा इलाके में पांच साल की मासूम के साथ उसके चाचा ने ज्यादती की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं की जा सकी है। पुलिस को जानकारी मिली है कि प्रकरण दर्ज होने की भनक लगते ही बदमाश फरार हो गया है।

क्या है पूरा मामला :

आपको को बता दें कि, एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में रहती है। उसका पति भीख मांगकर गुजारा करता है। घर में बच्चों को पढ़ाने के लिए महिला का चचेरा देवर आता था। 18 दिसंबर को महिला किसी काम से बाहर चली गई थी। इसी बीच देवर बच्चों को पढ़ाने के लिए आ गया। तभी दो बच्चे बाहर खेलने के लिए चले गए और उसने पांच साल की मासूम के साथ ज्यादती की। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। मां के घर पहुंचने पर मासूम बिलखती मिली।

ऐसे हुआ खुलासा :

इस मामले का खुलासा पूछताछ के बाद हुआ, दरसअल मासूम बच्ची ने मां को अपनी तकलीफ की पूरी बात बताई। पूरी बात पता चलने के बाद परिजन मासूम को अस्पताल ले गए और अस्पताल जाने पर उसके साथ गलत काम किए जाने की पुष्टि हुई।

बदनामी के डर से मां नहीं चाहती थी केस दर्ज करना :

घटना के समय मासूम का पिता बाहर था, इसलिए उसके घर वापस लौटने पर पत्नी ने पूरा घटनाक्रम बताया। पिता तो केस दर्ज कराने के लिए तैयार हो गया, लेकिन मां ने बदनामी के डर से केस दर्ज कराने से इंकार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मासूम की मां को काउंसलिंग करते हुए समझाया कि ऐसे मामलों में समाचार पत्रों में पीड़िता या उसके परिवार के नाम का खुलासा नहीं किया जाता। साथ ही पुलिस भी मामले में पहचान उजागर नहीं करती। पुलिस की काउंसलिंग के बाद केस दर्ज हो सका।

पुलिस का कहना है कि :

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और वह भोपाल छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बलात्कार की वारदातें जारी, आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT