मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से 6 की मौत
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से 6 की मौत  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Covid -19 नहीं थम रहा मौत का आंकड़ा, संख्या बढ़कर हुई 6

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है। यहां लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। तेजी से बढ़ते संक्रमण के कारण इंदौर देश के टॉप पांच सबसे ज़्यादा संक्रमित शहरों में शामिल हो गया है। बता दें कि यहां अब तक कुल 6 मरीज़ों की मौत हो चुकी है।

मध्यप्रदेश में छठी मौत की पुष्टि : मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पुष्टि हुई है कि खरगोन जिले के जिस 65 वर्षीय पुरुष की तीन दिन पहले मौत हुई थी, वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गयी है।

हमें इंदौर के चिकित्सा से मिली जांच रिपोर्ट से पता चला है कि धरगांव का 65 वर्षीय पुरुष कोरोना वायरस से संक्रमित था।
खरगोन के जिलाधिकारी ने बताया-

प्रदेश में तेजी से बढ़ी संदिग्धों की संख्या : आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मध्यप्रदेश में संक्रमितों की संख्या 86 हो चुकी है। इंदौर से जारी रिपोर्ट में 20 पॉजिटिव मिले। अब तक मध्यप्रदेश में कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT