नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 62 नए केस आए: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 62 नए प्रकरण सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या साढ़े तीन सौ पार कर गई है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि इस अवधि में 62 नए प्रकरण सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि एमपी में कोरोना संक्रमण दर फिलहाल 0.94 फीसदी और रिकवरी दर 98.7 फीसदी पर स्थिर है। डॉ. मिश्रा ने बताया कि वर्तमान में पुलिस विभाग में संक्रमण का एक सक्रिय मामला शेष है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में #कोरोना संक्रमण के 62 नए केस आए हैं, वहीं 27 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 364, संक्रमण दर 0.94% और रिकवरी रेट 98.70% है।

इन मुद्दों पर भी नरोत्तम मिश्रा ने जारी किए बयान

भोपाल में महिला पर ब्लेड से वार मामले में बोले गृहमंत्री

भोपाल में महिला पर ब्लेड से वार मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, भोपाल में सीमा सोलंकी जी पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी बादशाह बेग पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की जा रही है। दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए एसआईटी का गठन किया गया‌ है जो कि जल्द चालान पेश करेगी।

नगरीय निकाय चुनाव में टिकट बांटने को लेकर गृहमंत्री ने कहा-

नगरीय निकाय चुनाव में टिकट बांटने को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है जहां मंथन के बाद टिकट उसी व्यक्ति को दिया जाता है जो 5 साल जनता की सेवा कर सके।

आग गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, राहुल गांधी जी खुद को महात्मा गांधी जी का वंशज कह रहे हैं लेकिन नेशनल हेराल्ड केस में भीड़ के साथ ईडी दफ्तर जाकर निष्पक्ष जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं। सवाल तो यह है कि फिरोज़ जी के वंशज महात्मा गांधी जी के वंशज कब से हो गए?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT