कमलनाथ ने कांग्रेस मुख्यालय में किया ध्वजारोहण
कमलनाथ ने कांग्रेस मुख्यालय में किया ध्वजारोहण Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस मुख्यालय में 74वें गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन, कमलनाथ ने किया ध्वजारोहण

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इस बार देश 26 जनवरी 2023 को अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। ऐसे में मध्यप्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित 74वें गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) शामिल हुए और ध्वजारोहण किया है।

कमलनाथ ने ध्वजारोहण किया :

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने "गणतंत्र दिवस" के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में ध्वजारोहण किया है। इस अवसर पर कमलनाथ ने कहा कि, सभी प्रदेश एवं देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आज ही के दिन हमारा संविधान लागू हुआ था। भारत दुनिया का सबसे बड़ा गणतंत्र है और हम सबको मिलकर इसकी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए अपना संपूर्ण योगदान देना है। आप सभी को बहुत-बहुत बधाई।

पीसी शर्मा ने भी किया ट्वीट:

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) ने ट्वीट कर लिखा है कि, समस्त देशवासियों को राष्ट्रीय महापर्व 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए इस पावन पर्व पर हम सभी संविधान में निहित मूल्यों और आदर्शों के प्रति प्रतिबद्धता का संकल्प लेकर लोकतंत्र की मजबूती में अपना योगदान दें।

समस्त देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।
दिग्विजय सिंह

बता दें, देश के 74वें गणतंत्र पर भोपाल में एक तरफ जहां लाल परेड ग्राउंड पर राज्यपाल मंगू भाई पटेल द्वारा झंडारोहण का कार्यक्रम किया जा रहा है। वह परेड की सलामी लेते हुए सांस्कृतिक आयोजन में शामिल हुए, जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संस्कारधानी जबलपुर में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली और प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।

इधर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा दतिया में, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव सागर में, जल-संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट इंदौर में ध्वजारोहण किया। इसके अलावा भी प्रदेश कई जिलों में नेताओं ने ध्वजारोहण किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT