गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद लगी आग
गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में एक-एक कर फटे 8 गैस सिलेंडर, हादसे में झुलसे कई लोग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • इंदौर जिले के शिप्रा इलाके में हुआ हादसा

  • शहर में धमाके के साथ कई गैस सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप

  • गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद लगी आग- कई लोग घायल

इंदौर, मध्य प्रदेश। एमपी में आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है। अब इंदौर शहर में जोरदार धमाके के साथ कई गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया है। गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई, इस हादसे में दो लोग घायल हो गए।

गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग:

शुक्रवार दोपहर इंदौर जिले के शिप्रा इलाके में ये हादसा हुआ है, जिले के शिप्रा में एक दुकान में रखे कई गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। एक के बाद एक 8 धमाके हुए। धमाके इतने तेज थे कि दुकान की दीवारें भी ढह गईं।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप:

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। वही 8 गैस सिलेंडर फटने से दुकान की छत भी क्षतिग्रस्त हो गई। इससे सटी दो अन्य दुकानों में भी आग लग गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बताते चलें कि, इससे पहले भी इंदौर में हादसे हो चुके है। कल ही मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के खजराना क्षेत्र (Khajrana Area) में ऐसा ही एक हादसा हुआ था यहां एक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट (Gas Cylinder Blast) के साथ फट गया था इस हादसे में एक युवती घायल हुई थी उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT