जमातियों को हाइकोर्ट से मिली बड़ी राहत
जमातियों को हाइकोर्ट से मिली बड़ी राहत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

बड़ी खबर: जमातियों पर हाईकोर्ट का राहत भरा रुख़, 8 को मिली जमानत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस से जहां देशभर में हाहाकार मचा हुआ है वहीं संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में जमातियों को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में बड़ी खबर से जमातियों को हाइकोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

8 जमातियों को कोर्ट से मिली जमानत

कोरोना के बढते प्रकोप को रोकने के लिए लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है इस बीच लॉकडाउन के उल्लघंन मामले में जमातियों को जेल भेजा गया था इस मामले में 8 जमातियों को कोर्ट से जमानत मिली है। बता दें कि वीजा की शर्तों और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज हुई थी।

इतने लोगों पर दर्ज हुआ था मामला

हाल ही में मिली बड़ी खबर के मुताबिक उल्लंघन करने के मामले में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी और 8 जमातियों को जबलपुर हाईकोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी। बता दें कि इस मामले में 5 किर्गिज़स्तान, 1 उज़्बेकिस्तान और 2 बिहार के लोगों पर मामला दर्ज हुआ था। वहीं जबलपुर हाइकोर्ट के वकील अंकित सक्सेना ने दायर की जमानत याचिका की थी। जस्टिस सुजॉय पॉल ने याचिका पर सुनवाई कर 8 जमातियों को जमानत दी है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के भोपाल जेल में 10 दिनों से जमाती बंद थे और 15 मई को तलैया पुलिस ने मस्जिद से गिरफ्तार किया था। इस भयावह स्थिति से निपटने के लिए जहां राजधानी में सम्पूर्ण लॉक डाउन लागू करने की घोषणा की थी वहीं मस्जिद में छिपे तब्लीगी जमातियों को अल्टीमेटम देते हुए निकलने की चेतावनी दी गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT