जुलाई माह में एनसीएल से निदेशक (कार्मिक) सहित सेवानिवृत हुए 82 कर्मी
जुलाई माह में एनसीएल से निदेशक (कार्मिक) सहित सेवानिवृत हुए 82 कर्मी Prem N Gupta
मध्य प्रदेश

जुलाई माह में एनसीएल से निदेशक (कार्मिक) सहित सेवानिवृत हुए 82 कर्मी

Author : Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) परिवार से जुलाई माह में कंपनी के निदेशक (कार्मिक) बिमलेंदु कुमार, महाप्रबंधक (सामाग्री प्रबंधन) ए. के. सिंह सहित 6 अधिकारी एवं 76 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए।

एनसीएल मुख्यालय में शनिवार को आयोजित अभिनंदन समारोह में श्री सत्यनरायण (चालक/मैकेनिक), श्री रूप नारायण साहू (पंप ऑपरेटर), श्री मिल्लू राम, (फोटोकॉपी ऑपरेटर) उपस्थित रहे । समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि निदेशक (तकनीकि/परियोजना एवं योजना) एस एस सिन्हा ने सेवानिवृत्त सहयोगियों द्वारा कंपनी में दिये गए योगदान के प्रति आभार जताते हुए कहा कि अनुभवी कर्मियों की सेवानिवृत्ति एक अपूरणीय क्षति है एवं उनका कंपनी की बुलंदी हासिल करने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मियों के कुशल व स्वस्थ जीवन की कामना की।

सभा में उपस्थित विभिन्न विभागाध्यक्ष व महाप्रबंधकों ने सेवानिवृत्त कर्मियों के साथ अपने कार्य के अनुभव साझा किए। साथ ही, सेवानिवृत्त कर्मियों ने भी एनसीएल से जुड़े अपने लंबे अरसे के अनुभव सुनाये। एनसीएल की सभी परियोजनाओं व इकाइयों में सेवानिवृत कर्मियों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT