राजधानी में मिले कोरोना के 95 नए मरीज
राजधानी में मिले कोरोना के 95 नए मरीज  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: कोविड वैक्सीनेशन से पहले मिली राहत, मिले 95 नए मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को ब्रेक लग गया है वहीं कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया से पहले राजधानी में कोरोना के 95 नए मरीज मिले हैं, जिसके साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 41207 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना की स्थिति

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बताते चलें कि, बीते 24 घंटो में सिर्फ 1 मौत दर्ज हुई है, तो वहीं कुल मौतों की संख्या 593 हो गई है। इसके साथ ही बीते 24 घंटों में 81 के करीब मरीज स्वस्थ हुए हैं, तो वहीं कुल स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 38626 के करीब पहुंच गई है। इसके अलावा कोरोना के कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 1988 है, तो वहीं अब तक की कुल जांच 523414 हो चुकी है।

100 से कम मिल रहे हैं अब कोरोना मरीज

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश और राजधानी में बढ़ते संक्रमण के मामलों की बात करें तो जहां पहले 300 से ज्यादा कोरोना के मरीज मिलते थे वहीं अब 100 से कम मामले मिल रहे हैं। साथ इसके अलावा कोरोनावायरस की वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी 16 जनवरी से शुरू होने जा रही है जिससे और राहत मिलेगी। बताते चलें कि, इससे पहले दिन कोरोना के 97 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि, मरीजों के ठीक होने की संख्या तेेजी से बढ़ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT