सिंगरौली में हुए हादसे में कई घायल
सिंगरौली में हुए हादसे में कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

सिंगरौली में पिकअप वाहन पर पलटी यात्रियों से भरी बस- हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में लगातार बढ़ रही है हादसों की संख्या

  • सिंगरौली जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • जिले में हुए भीषण हादसे में 17 यात्री घायल हो गए

  • हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़कों पर हादसे लगातार बढ़ रहे हैं, हादसों में होने वाली मौत का ग्राफ भी तेजी से चढ़ा है। बढ़ती दुर्घटनाओं के बीच अब एक और हादसे की खबर सिंगरौली जिले से सामने आई है, यहां हुए भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

सिंगरौली में हुआ सड़क हादसा :

ये हादसा सिंगरौली जिले में हुआ है। सिंगरौली जिले के मोरवा में एक बस पिकअप वाहन पर पलट गई। इस हादसे में 17 यात्री घायल हो गए है। हादसे की सूचना मिलते ही मोरवा थाना प्रभारी निरीक्षक समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। यात्रियों का रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है कि बस यात्रियों को लेकर जा रही थी, जैसे ही बस मोरवा में पहुंची बस तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में सामने से आ रहा एक पिकअप वाहन की चपेट में आ गया, पिकअप वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हादसे में 17 लोग हैं, सभी घायलों को अस्पताल में भिजवाया गया है।

एमपी में तेज रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। कल ही बालाघाट जिले के रामपायली थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ था, यहां एक तेज रफ्तार बाइक सड़क से अनियंत्रित होकर खेत में घुस गई थी। इस हादसे में जिसमें सवार दो युवकों ने घटनास्थल पर मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT