MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन में कार ने सफाईकर्मी दंपती को रौंदा- दोनों की मौत इधर इंदौर सड़क हादसे में युवक की गई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में लगातार बढ़ रहा हादसों का ग्राफ

  • आज मध्यप्रदेश के खरगोन-इंदौर में हुए भीषण हादसे

  • इस हादसे में तीन लोगों की मौत वही कई घायल

MP Accident : मध्यप्रदेश में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के दो जिलों (खरगोन-इंदौर) में हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है वही कई घायल है।

खरगोन में भीषण हादसा :

आज खरगोन जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां एक अनियंत्रित कार ने सफाईकर्मी दंपती को रौंद दिया। इस भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वही कार सवार एक महिला समेत 2 लोग घायल हुए हैं।

इंदौर सड़क हादसे में युवक की मौत:

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई वही इस घटना में अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है बताया जा रहा है कि, ओवरटेक करने के दौरान युवक अनियंत्रित होने से बाइक सहित गिरा और हस्की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

बता दें, एमपी में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं बीते दिनों ही धार जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी इस घटना के बाद मृतक परिजनों ने नाराजगी जाहिर करते हुए चक्काजाम कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT