छतरपुर में कॉलेज की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा
छतरपुर में कॉलेज की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर में कॉलेज की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा- दो छात्रों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • हादसा मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का

  • यहां अचानक कॉलेज की दीवार गिर गई

  • दीवार गिरने से दो छात्रों की हुई मौत

  • इस घटना में कई घायल

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में आये दिन किसी न किसी वजह से हादसे के मामले सामने आ रहे हैं अब हाल ही में छतरपुर से एक हादसा का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर में कॉलेज की दीवार गिरने से दो की मौत हो गई है। जबकि कई घायल हो गए हैं।

छतरपुर में बड़ा हादसा :

ये घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र की है, जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आर.के. कॉलेज की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। कॉलेज की दीवार गिरने से दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई। जबकि कई छात्र घायल हैं और एक दर्जन से अधिक वाहन दबकर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि कॉलेज की दीवार अचानक गिर गई जिसमें कई परिजनों सहित छात्र दीवार के नीचे दब गए। घटना में 2 छात्रों की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद दीवार के नीचे दबे घायलों को बाहर निकालने का रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। मौके पर जिले के कई आलाधिकारी भी पहुंच गए हैं।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुख

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- छतरपुर जिले के लवकुशनगर में आर.के. कॉलेज के पास दीवार गिरने से दो छात्रों के असामयिक निधन और कई छात्रों के घायल होने का हृदय विदारक समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

आपको बताते चलें कि एमपी में हादसों की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बालाघाट : बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार, एक की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT