गोदाम में भभकी भीषण आग
गोदाम में भभकी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

श्योपुर में निजी ट्रांसपोर्ट गोदाम में भभकी भीषण आग- करोड़ों का माल जलकर राख

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP के श्योपुर जिले से सामने आई एक बड़ी खबर

  • श्योपुर में निजी ट्रांसपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग

  • गोदाम में अचानक आग लगने से मचा हड़कंप

श्योपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के श्योपुर जिले से आग लगने की खबर सामने आई है, जिले में निजी ट्रांसपोर्ट गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में अचानक लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से दो लोडिंग वाहन समेत करोड़ों का माल जलकर राख हो गए।

अज्ञात कारणों के चलते निजी ट्रांसपोर्ट में आग:

ये घटना श्योपुर शहर के ट्रांसपोर्ट नगर की है, सोमवार की सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच श्योपुर में अज्ञात कारणों के चलते निजी ट्रांसपोर्ट में आग लग गई, गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, दमकल ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी:

मिली जानकारी के मुताबिक, आग लगने से गोदाम के अंदर दो लोडिंग गाड़ी, व्यापारियों का कपड़ा, लाखों का पेंट, पुट्टी सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया। इस मामले में ट्रांसपोर्टर का आरोप है कि, आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई है। आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बताते चलें कि, एमपी में आग लगने की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। इससे पहले भी एमपी से आग की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। रविवार को हरदा में एक कार में आग लगने के बाद ड्राइवर का पूरा शरीर जलकर कंकाल बन गया। मृतक की पहचान हरदा की प्रताप कालोनी निवासी अतुल पिता दिनेश शर्मा के रूप में हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT