खंडवा में दिल दहलाने वाला हादसा
खंडवा में दिल दहलाने वाला हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

दिल दहलाने वाला हादसा: बस की खिड़की से झांक रही बालिका का ट्रक ने उड़ाया सिर

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच भी सड़क हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला मध्यप्रदेश के खंडवा से सामने आया है, मिली जानकारी के इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर देशगांव चौकी के रोशिया फाटे पर एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ जिसमें एक 11 वर्षीय बालिका की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक बस और ट्रक की क्रासिंग के दौरान बस में सवार 11 वर्षीय बालिका का सिर ट्रक से टकराने पर बाहर आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बता दें कि 11 वर्षीय बालिका खंडवा से इंदौर जा रही बस में मां व बहन के साथ बड़वाह के लिए सवार हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक

11 वर्षीय बालिका तमन्ना ने जैसे ही बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला तो सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से खोपड़ी के परखच्चे उड़ गए, खून फैलने और बस की खिड़की से लटकता सिर देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए, घटना इतनी भयावह थी कि बालिका का सिर कुचल गया, खोपड़ी निकलकर सड़क पर जा गिरी।

चौकी प्रभारी एसआई के अनुसार- तमन्ना के साथ उनकी मां रूखसाना और बड़ी बहन हीना खंडवा से इंदौर जा रही प्रभात बस में बड़वाह के लिए सवार हुए थे, वे अपने कामकाज से रिश्तेदारी में जा रहे थे, तभी देशगांव चौकी अंतर्गत रोशिया फाटे के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

दर्दनाक हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार :

दर्दनाक हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया, घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छैगांवमाखन भेजा, वही मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्ती में लेकर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT