Anuppur Accident
Anuppur Accident Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में तेज रफ्तार कार ने दो सगे भाइयों को मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही

  • अब अनूपपुर से एक हादसे की खबर सामने आई

  • जिले में दो सगे भाइयों को कार ने टक्कर मार दी

Anuppur Accident: राज्य में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर से एक हादसे की खबर सामने आई है। जिले में दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, कार अनूपपुर से कोतमा की ओर जा रही थी वही सुबह दोनों सगे भाई मॉर्निंग वॉक कर घर वापस आ रहे थे। इस दौरान कार की जोरदार टक्कर से दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों भाई सड़क से दूर जा गिरे। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस:

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस पूरे मामले में फुनगा पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि, मृतकों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

बता दें, एमपी में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं बीते दिनों ही खरगोन जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां एक अनियंत्रित कार ने सफाईकर्मी दंपती को रौंद दिया था। इस भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई वही इंदौर जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT