MP Accident News:
MP Accident News: Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना में ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार कार- 3 की दर्दनाक मौत इधर मंडला में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

  • रविवार को मध्यप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

  • एमपी के दो जिले में हुए भीषण हादसे में चार लोगों की मौत

MP Accident News: नवरात्रि के पहले दिन रविवार को मध्यप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एमपी के दो जिले (मुरैना-मंडला) में हुए भीषण हादसे में चार लोगों की जान गई है वही कई घायल है।

मुरैना जिले के नूराबाद के पास भीषण हादसा

आज मुरैना जिले के नूराबाद के पास भीषण हादसा हुआ है, यहां एक तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी। इस दर्दनाक हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वही कार में एक महिला और पुरुष सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मुरैना जिले के नूराबाद के पास भीषण हादसा

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नूराबाद टेकरी के समीप सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से कार टकरा गयी, जिससे राजमार्ग पर सड़क सुधार का कार्य कर रहे तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि हादसे में कार चालक दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिये समीप के अस्पताल भेजा गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

मंडला में ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिले में ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

मंडला में ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

बता दें, एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। मध्यप्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। तेज रफ्तार से रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT