Raisen Road Accident
Raisen Road Accident RE-Indore
मध्य प्रदेश

रायसेन में तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंदा- 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा

  • जिले में तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंदा

  • इस हादसे में 6 बारातियों की घटनास्थल पर मौत हो गई

Raisen Road Accident: एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में किसी न किसी परिवार का चिराग बुझ रहा है। अब रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंद दिया, इस हादसे में 6 बारातियों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हैं।

रायसेन जिले के घाट पिपरिया गांव में हुआ हादसा

ये हादसा मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के घाट पिपरिया गांव में हुआ है, बताया जा रहा है कि पिपरिया गांव में होशंगाबाद से एक बारात आई थी इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गया और बारातियों को ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई वही करीब 20 लोगों के घायल हुए है। घायलों को अस्पताल लाया गया हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शवों का मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद SP घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

इस हादसे पर वीडी शर्मा ने जताया दुख :

इस हादसे पर वीडी शर्मा ने कहा- रायसेन जिले के खमरिया गाँव के पास हुए सड़क हादसे में कई अनमोल ज़िंदगियों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत दुःखद है।शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ लाभ प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT