बड़वानी में तेज स्पीड में आ रहे ट्रक ने लोगों को कुचला
बड़वानी में तेज स्पीड में आ रहे ट्रक ने लोगों को कुचला Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी में तेज स्पीड में आ रहे ट्रक ने लोगों को कुचला, सड़क पर बिखरे शरीर के टुकड़े

Priyanka Yadav

Barwani Road Accident: एमपी में बढ़ता ही जा रहा दुर्घटनाओं का ग्राफ! अब मध्यप्रदेश के बड़वानी में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है। यहां तेज स्पीड में आ रहे एक ट्रक ने लोगों को कुचल दिया, जिसके कारण सड़क पर शरीर के टुकड़े बिखर गए है।

बड़वानी में हुआ भीषण सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि, मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में डीजल खत्म होने पर धक्का मार रहे पिकअप वाहन को पीछे से तेज रफ़्तार ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने के चलते तीन लोगों की मृत्यु हो गई, सड़क पर दूर-दूर तक खून और शरीर के टुकड़े बिखर गए। वहीं इस दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस मामले में उप पुलिस अधीक्षक के अनुसार आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ठीकरी और सेगवाल के बीच कल रात लगभग एक बजे हुई इस दुर्घटना में उपला गांव निवासी सुनील की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं दनोद निवासी विजय और रामपुरा निवासी राजेश ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अन्य लोगों का उपचार जारी है, सभी खतरे से बाहर हैं।

उप पुलिस अधीक्षक ने बताया-

उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदौर क्षेत्र के पातालपानी में एक मेले में दुकान लगा कर बड़वानी जिले के पलसूद लौट रहे लोगों के पिकअप वाहन का डीजल रास्ते में समाप्त हो गया था। इसी के चलते वे उतर कर इसे धक्का लगाते हुए वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

तेज रफ्तार वाहनों का कहर

मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं हैं और सड़कों पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश में कई दर्दनाक हादसे हो चुके है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT