Betul: मिठाई की दुकान में अचानक लगी भीषण आग
Betul: मिठाई की दुकान में अचानक लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल में मिठाई की दुकान में अचानक लगी भीषण आग- सारा सामान जलकर खाक

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। हाल ही में एमपी के बैतूल (Betul) से आग लगने का ताजा मामला सामने आया है यहां मिठाई की दुकान में आग अचानक आग लग गई है। ऐसे में आग की लपटें इतनी तेज थी कि उनका धुआं आसमान में चारों तरफ तेजी से फैल गया। आग की वजह से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

बस स्टैंड के समीप स्थित मिठाई की दुकान में आग :

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह जिले के शाहपुर में बस स्टैंड के समीप स्थित मिठाई की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से दुकान में ब्लास्ट भी हो गया। ऐसे में जब तक दमकल पहुंची, तब तक दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राहगीरों ने दुकान में आग लगी देखी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिसकर्मी और दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया। दुकान में ब्लास्ट भी हुआ, जिससे संभावना जताई जा रही है कि आग के कारण गैस सिलेंडर फूट गया होगा।

एमपी में ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं आग लगने की घटनाएं

बताते चले कि, एमपी में आग लगने की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। दो दिन पहले ही भोपाल के शाहपुरा में कुछ दुकानों में शुक्रवार दोपहर में आग लग गई। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई थी। बताया जा रहा है कि, शाहपुरा में एक लेडीज बुटीक में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगते ही तेजी से फैल गई और देखते ही देखते कई दुकानों को इसने अपनी चपेट में ले लिया था।

इससे पहले भोपाल में कृषि यांत्रिकीय विभाग में पदस्थ इंजीनियर की जिंदा जलने से मौत थी बता दें, इंजीनियर के घर में भीषण आग लग गई थी ऐसे में आग बुझाने के लिए जलते घर में कृषि विभाग के इंजीनियर घुसे थे इस दौरान उनकी जिंदा जलने से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT