ग्वालियर में  बेजुबान से क्रूरता...
ग्वालियर में बेजुबान से क्रूरता...  Social Media
मध्य प्रदेश

बेजुबान से क्रूरता... ग्वालियर में एक युवक ने कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब फिर कुत्ते (Dog) के साथ क्रूरता का एक मामला सामने आया है, ग्वालियर शहर में एक युवक ने कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला है।

इस मामले में एफआइआर दर्ज :

मिली जानकारी के मुताबिक, एमपी के ग्वालियर के जनकगंज इलाके में एक युवक ने कुत्ते के बच्चे को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर कर दी है। ये मामला सामने आने के बाद जनकगंज थाना पुलिस ने युवक पर एफआइआर दर्ज की है।

युवक ने कुत्ते को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा

बताया जा रहा है कि, युवक श्रीराम कालोनी में रहता है। यहां ये कुत्ता लोगों पर भौंकता था। तो युवक कई दिनों से कुत्ता को घर से आते-जाते मारता था। शुक्रवार को तो उसने क्रूरता की हद पार कर दी। युवक ने कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है।

थाने में रहवासियों ने पुलिस से शिकायत की है कि कुत्ते के भौंकने पर युवक ने कुत्ते की बेरहमी से पिटाई कर दी, घर से लाठी लेकर आया और युवक ने उसके मुंह पर लाठियों से वार करना शुरू कर दिया, कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनकर सु आसपास के लोग दौड़ते हुए आए और कुद्दूस को किसी तरह रोका, लेकिन तब तक कुत्ता मर गया था।

बताते चलें कि, एमपी में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में पशु क्रूरता का मामला सामने आया था, यहां कुत्ते के भौंकने से नाराज एक युवक ने लाठी से कुत्ते को इतनी बेरहमी से पीटा कि यह बेजुबान मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया था नाराज लोगों ने पशु क्रूरता मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT