MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा इधर छिंदवाड़ा में डंपर के नीचे आया मासूम

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही

  • अब अनूपपुर-छिंदवाड़ा से हादसे की खबर सामने आई

  • इस भीषण हादसे में दो की मौत हो गई है

MP Road Accident: एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में किसी न किसी परिवार का चिराग बुझ रहा है। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) और छिंदवाड़ा (Chhindwara) में हुए हादसे में दो की मौत हो गई है।

अनूपपुर में हुए हादसे में युवक की मौत:

अनूपपुर जिले में सड़क हादसा हो गया है, यहां एक ट्रक ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से एक पैदल जा रहे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही हैं।

अनूपपुर में हुए हादसे में युवक की मौत

छिंदवाड़ा में डंपर के नीचे आने से मासूम की मौत:

छिंदवाड़ा जिले में डंपर के नीचे आने से मासूम बच्चे की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चा अपने नाना के साथ स्कूटी पर घर लौट रहा था। डंपर ड्राइवर के ओवरटेक करने से स्कूटी असंतुलित होकर गिर पड़ी। ऐसे में बच्चे के ऊपर से डंपर के पिछले टायर चढ़ गए। इस हादसे में मासूम की मौत हो गई।

छिंदवाड़ा में डंपर के नीचे आने से मासूम की मौत

राज्य में लगातार बढ़ रही सड़क हादसों की संख्या :

बता दें, राज्य में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं बीते दिनों ही अनूपपुर जिले में दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT