उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई
उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, प्रभारी प्रबंधक के घर छापा मारी

Author : Deepika Pal

आगर मालवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बाद अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है जिसके चलते आए दिन कई खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही लोकायुक्त पुलिस उज्जैन की टीम ने सहकारी संस्था दमखम के प्रभारी प्रबंधक के घर छापेमार कार्रवाई की है। जिसके पास से करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन जिले की लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां आगर मालवा जिले के नलखेड़ा तहसील स्थित सहकारी संस्था दमखम में पदस्थ प्रभारी प्रबंधक रमेशचंद्र जायसवाल के घर छापा मारा है। जहां टीम ने अभियुक्त के घर, फार्म हाउस पर जांच शुरू करने के साथ ही दुकान पर भी पड़ताल की है। कार्रवाई में पुलिस को सोने चांदी के जेवर के साथ ही कई मकान के दस्तावेज भी मिले हैं।

मामले में नए खुलासे होने की संभावना

इस संबंध में, लोकायुक्त निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि, अभियुक्त के आय से अधिक संपत्ति रखने की जानकारी मिली थी। फिलहाल प्रभारी प्रबंधक पर आगे की कार्रवाई जारी है। जिसमें जल्द ही नए खुलासे होने की उम्मीद है। बताते चलें कि, सरकार और प्रशासन द्वारा भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT