भोपाल में आज आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन
भोपाल में आज आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन Social Media
मध्य प्रदेश

MP में AAP का चुनावी शंखनाद आज, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Shravan Mavai

भोपाल, मध्यप्रदेश। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज राजधानी भोपाल आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले यह आम आदमी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन होगा। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान एमपी में आप पार्टी का चुनावी शंखनाद करेंगे। दोनों नेता भेल दशहरा मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। आप पार्टी पहले ही मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर चुकी है।

राजधानी भोपाल में आज आम आदमी पार्टी का राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन और आमसभा का आयोजन किया जा रहा है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे। इस आयोजन में प्रदेशभर से आम आदमी पार्टी के एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के पहुंचे की आशंका है। हालांकि, सोमवार से ही कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भोपाल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। आम आदमी पार्टी का यह कार्यकर्ता सम्मेलन भोपाल के भेल स्थित दशहरा मैदान में सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगा।

बड़ी घोषणाओं के ऐलान की उम्मीद

आप के एक नेता ने कहा कि केजरीवाल से कुछ बड़ी घोषणाएं करने की उम्मीद है। हम दिल्ली में बहुत सस्ती बिजली दे रहे हैं, और गरीबों को मुफ्त गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं दे रहे हैं, जैसा कि मध्य प्रदेश में हो रहा है। यहां बिजली और स्वास्थ्य सुविधाएं बहुत महंगी हैं। दिल्ली तथा पंजाब की तर्ज पर मध्य प्रदेश के लिए भी इससे जुड़ी बड़ी योजनाओं की घोषणा अरविंद केजरीवाल आज के कार्यक्रम में कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना की काट के लिए भी केजरीवाल महिलाओं की बड़ी योजना के प्लान पर काम कर रहे हैं। इसकी घोषणा भी आज की आमसभा में हो सकती है।

मप्र में पार्टी की जमीनी पकड़ कितनी मजबूत

आप पार्टी ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह मप्र में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, पिछले साल जुलाई-अगस्त में शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में अपने प्रदर्शन से उत्साहित है, जहां उसने दावा किया था कि उसे 6.3 प्रतिशत वोट मिले थे, जो एमपी में जमीनी स्तर पर उसकी मजबूती का प्रमाण है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT