MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Accident: छिंदवाड़ा में ट्रक से टकराई बाइक- 2 की मौत इधर बैतूल हादसे में मासूम सहित 3 लोगों की गई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में नहीं हो रही सड़क हादसों में कमी

  • प्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण सड़क हादसे

  • इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है

MP Accident: बढ़ते ही जा रहे है मध्यप्रदेशमें सड़क हादसे...एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है।

छिंदवाड़ा में खड़े ट्रक से टकराई बाइक- दो की मौत

छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है यहां एक बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बैतूल में 3 साल के मासूम समेत तीन की मौके पर मौत

वही बैतूल जिले के भैंसदेही में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दो मोटर साइकिल के बीच जोरदार भिड़ंत में तीन साल के मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही कई घायल है, घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

बता दें कि, एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। नए साल पर मध्यप्रदेश के कई जिलों से हादसे की खबरें सामने आईं थी मध्यप्रदेश के सीहोर- शिवपुरी जिले में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत वही कई घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT