रायसेन : स्कूल का गेट और दीवार गिरने से हुआ हादसा
रायसेन : स्कूल का गेट और दीवार गिरने से हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन में स्कूल का गेट और दीवार गिरने से हुआ हादसा- मासूम बच्ची की मौत

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। आए दिन किसी न किसी वजह से हादसे के मामले सामने आ रहे हैं अब हाल ही में रायसेन से एक दर्दनाक हादसा का मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल का गेट और दीवार गिरने से मासूम बच्ची की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य बच्ची घायल हैं।

दुर्घटना में मासूम बच्ची की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के दीवानगंज के पास एक गांव में पुराने स्कूल का गेट और दीवार गिरने से एक मासूम बच्ची की दबने से मौत हो गई और एक बच्ची घायल हो गयी। इस हादसे के बाद से मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अपनी दोस्त के साथ स्कूल जा रही थी मासूम बच्ची :

एसडीओपी ने बताया कि साक्षी जैन (08) अपनी दोस्त के साथ स्कूल जा रही थी। तभी पास में पुराने स्कूल भवन के पास से निकली, जहां अचानक स्कूल के गेट की दीवार गई। उसमे दबने से साक्षी की मौत हो गई। घटना स्थल पर परिजनों एवं ग्रामीणों के आक्रोश के चलते जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक विकास शाहवाल भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव दीवानगंज अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है, कि रायसेन जिले के दीवानगंज के पास एक गांव में पुराने और जर्जर स्कूल भवन में आंगनबाड़ी संचालित हो रही थी। इस मामले पर मर्ग कायम कर पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी है। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन पर गंभीर सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें

बताते चलें कि एमपी में हादसों की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बालाघाट : बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार, एक की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT