MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

घने कोहरे के कारण हादसा: शिवपुरी में दंपती को ट्रक ने रौंदा इधर गुना में मारुति वैन ट्रक में घुसी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में घने कोहरे के कारण हो रहे सड़क हादसे

  • आज एमपी के शिवपुरी और गुना जिले में हुआ हादसा

  • इस हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल है

MP Road Accident: मध्यप्रदेश में बढ़ती ठंड के बीच सुबह-सुबह घना कोहरा काल बना हुआ है, जिसके चलते सड़क हादसे हो रहे है। एमपी के शिवपुरी और गुना जिले में घने कोहरे के कारण हुए भीषण हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल है।

शिवपुरी में खेत पर पैदल जा रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा:

रविवार सुबह एमपी के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में घने कोहरे के कारण सड़क हादसा हो गया है यहां ट्रक ने पैदल जा रहे पति-पत्नी को रौंद दिया। इस घटना में दंपती की मौके पर की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, दिनारा थाना पुलिस ने सड़क हादसे की जांच शुरू कर दी है।

गुना में मारूति वैन ट्रक में घुसी:

वही मध्यप्रदेश के गुना (Guna) जिले के आरोन रोड पर भी कोहरे की वजह से सड़क हादसा हो गया है, आरोन रोड पर एक मारूति वैन ट्रक में जा घुसी है, इस घटना में दो लोग घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एमपी में बढ़ती जा रही हैं सड़क दुर्घटनाएं

बता दें, एमपी में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले दमोह में ट्रक की टक्कर से परिचालक की मौत हो गई। हेल्पर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT