सतना में एक पुराने भवन का छज्जा गिरने से हादसा
सतना में एक पुराने भवन का छज्जा गिरने से हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में एक पुराने भवन का छज्जा गिरने से हुआ हादसा- दो लोगों की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सतना शहर में छज्जा गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया

  • इस हादसे में दो लोगों की मौत, जबकि एक व्यक्ति घायल

  • हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची

सतना, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे है। अब एक दर्दनाक हादसा का मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले से सामने आया है, जिले में जिले में आज एक पुराने भवन का छज्जा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है।

सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक, सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गौशाला चौक में छज्जा ढह जाने से यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे बताया गया कि, आज दोपहर में परिजन जब धूप का आनंद ले रहे थे, तभी पुराने भवन का छज्जा उन लोगों पर आ गिरा। इस हादसे में 2 की जान चली गई। जबकि एक जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार-

इस मामले की सूचना पुलिस एवं नगर निगम को दी गई। जिसके बाद टीम रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। जेसीबी की मदद से मलबा को हटाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गौशाला चौक के निकट रमेश अग्रवाल के पुराने भवन का छज्जा गिरने से सुशीला देवी अग्रवाल व उनकी पोती कौशिकी की मौत हो गई जबकि रमेश अग्रवाल को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT