सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में मेंटेनेंस के दौरान हादसा
सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में मेंटेनेंस के दौरान हादसा  Raj Express
मध्य प्रदेश

सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में मेंटेनेंस के दौरान हादसा- 2 मजदूर ऊंचाई से गिरे,1 की हालत गंभीर

gurjeet kaur

Singaji Thermal Power Project accident: मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित संत सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना स्थल पर एक हादसा सामने आया है। दरअसल यहाँ मेंटेनेंस का कार्य चल रहा है, इस मेंटेनेंस कार्य के दौरान यहाँ 2 मजदूर उचाई से गिर गए। हादसे के दौरान दोनों ही घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। गंभीर रूप से घायल मजदूर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दुसरे मजदूर को एक मजदूर को मूंदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला :

यह घटना आज सोमवार दोपहर की है। इनमें से एक मजदूर का नाम प्रवीण साहू है जो कोडिया खेड़ा का निवासी बताया जा रहा है। दूसरे मजदूर का नाम प्रेमसिंह झाला है जो केहलारी का निवासी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ये दोनों मजदूर इनकोटेक कंपनी के बताए जा रहे हैं। दोपहर के समय ये दोनों मेंटेनेंस का कार्य कर रहे थे। ऊंचाई पर बैलेंस बिगड़ने से ये दोनों नीचे गिर गए। परियोजना के मुख्य अभियंता आरके पांडेय का कहना है कि, सेफ्टी किट पहनी होती तो हादसा टल सकता था। मामले को जांच में लेकर कार्रवाई करेंगे। घायल को उचित इलाज मिले, इसलिए तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT