बदनावर में हुआ हादसा-
बदनावर में हुआ हादसा- Social Media
मध्य प्रदेश

बदनावर में हुआ हादसा- अचानक बस पलटने से 7 साल के बच्चे समेत 15 यात्री घायल

Priyanka Yadav

बदनावर, धार। राज्य में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर धार जिले के बदनावर से सामने आई है। यहां, बस पलटने से भीषण हादसा हो गया है, इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है।

इस हादसे में 15 यात्री घायल :

बताया जा रहा है कि, अहमदाबाद से उज्जैन होकर इंदौर जा रही बस हादसे का शिकार हुई है। बदनावर के पेटलावद रोड पर एक यात्री बस पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 15 यात्री घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार-

यात्री बस यात्रियों के टॉयलेट जाने के कारण रुकी थी इस दौरान कई यात्री उतर गए। तभी बस अचानक रिवर्स हुई और पीछे जाते हुए सड़क की साइड में खाई में उतरकर पलट गई। हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कई यात्री गाड़ी में सोए हुए थे, उन्हें भी चोट आई है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

टीआई ने पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचकर रुकवाया आवागमन

टीआई ने पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचकर आवागमन रुकवाया और घायलों को निकलवाने में मदद की। इस हादसे में एक महिला का हाथ बस में फंस गया है, उसे क्रेन बुलवाकर करीब 1 घंटे बाद निकाला जा सका। हालांकि उसे मामूली चोट आई है। बस में करीब 40 सवारी थी और लगेज से पूरी बस भरी हुई थी।

बताते चलें कि, आए दिन सामने आ रहे सड़क हादसों के कारण मध्य प्रदेश हादसों का राज्य बनता जा रहा है, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय, बढ़ते ही जा रहे हैं। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT