कार एक्सीडेंट में 3 की मौत
कार एक्सीडेंट में 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

फिर तेज रफ्तार का बरपा कहर, छिंदवाड़ा-दमुआ सड़क मार्ग पर कार दुर्घटना में 3 की मौत

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, तेज गति के चलते दिन प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है। बता दें, छिंदवाड़ा-दमुआ सड़क मार्ग पर हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी।

सेफ्टी वॉल से टकराई तेज रफ्तार कार :

एक बार फिर मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर बरपा है, मिली जानकारी के मुतबिक झिरीघाट में टर्निंग पॉइंट की सेफ्टी वॉल से हाई स्पीड कार टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 17 साल का लड़का घायल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और कार से 3 घंटे बाद शवों को निकाला। सभी महाराष्ट्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो चैरागढ़ जा रहे थे।

इस हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुख

एमपी के मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा में सड़क हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने जताया दुख

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (MLA PC Sharma) ने ट्वीट कर कहा- छिंदवाड़ा में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों के कालकवलित एवं 17 वर्षीय नवयुवक के गंभीर रूप से घायल होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ॥ ॐ शांति...

इससे पहले हबीबगंज इलाके से सामने आया था हादसे का मामला :

बताते चलें, इससे पहले हादसे का मामला मध्य प्रदेश की राजधानी के हबीबगंज इलाके से सामने आया था, हबीबगंज क्षेत्र में स्थित प्रशासन अकादमी के पास एक कार पहले से खड़ी थी। इतने में एक दूसरी कार आकर इस कार से टकरा गई। जो कार आकर टकराई वह नशे में धुत एक लड़की चला रही थी। इस हादसे में कार चला रही लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT