जबलपुर में हुआ हादसा
जबलपुर में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में हुआ हादसा : कार की टक्‍कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है, अब हाल ही में जबलपुर (Jabalpur) से एक दर्दनाक हादसा का मामला सामने आया है। यहां कार की टक्‍कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल है।

हिरण नदी पुल पर भीषण सड़क हादसा :

ये हादसा कटंगी थाना क्षेत्र में हिरन नदी के पास हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक देर रात एक कार ने बाइक सवारों को हिरण नदी पुल पर जबरदस्त टक्कर मार दी, हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल है। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके में अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया-

इस दुर्घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया- तीन युवक रोहित जैन पिता संतोष जैन, अमित दुबे पिता गौरी शंकर दुबे एवं साहिल यादव किसी कार्य से कटंगी आए हुए थे जिसके बाद तीनों देर रात बाइक में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान हिरण नदी पुल के ऊपर बाइक सवार पहुंचे ही थे कि कार के चालक ने बाइक सवारों को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई।

एमपी में आसमान छू रहा है हादसों का ग्राफ :

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं, प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को कुचला, हादसे में तीन की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT