Anuppur में हुआ हादसा
Anuppur में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Anuppur में हुआ हादसा: यात्री बस पलटने से एक की मौत, दुर्घटना में 10 लोग घायल

Author : Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसे में कमी नहीं आ रही है, कहने को एक तरफ सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है, अब मध्यप्रदेश के जबलपुर में अनूपपुर में हादसा हुआ है, अनूपपुर जिले में बस पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया है।

अनूपपुर जिले में हुई बस दुर्घटना में एक यात्री की मौत :

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर, ताजा मामला अनूपपुर से सामने आया है, अनुसार जिले के थाना जैतहरी अंतर्गत ग्राम पंचायत गौरेला के ठेही गांव के समीप घाट से उतरते समय एक यात्री बस पलट गई, इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

यह घटना बैहार घाट की :

मिली जानकारी के अनुसार बस बेनीबारी, राजेंद्रग्राम से होकर जैतहरी आ रही थी, बस में लगभग 40 से यात्री सवार थे, यह घटना जैतहरी नगर से करीब 14 किलोमीटर दूर बैहार घाट की है, बताया कि बस जब बैहार पहाड़ी घाट से नीचे उतर रही थी तब तेज गति में होने के कारण बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गयी और पलट गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, मृतक का नाम ढीलन पिता हीरा नायक 22 वर्ष निवासी ग्राम पोड़ी ग्राम पंचायत भेजरी थाना अमरकंटक। वहीं, पुलिस द्वारा जैतहरी से जेसीबी मशीन बुलाकर सड़क पर पलटी हुई बस को हटाया गया।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरे-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT