अनूपपुर में भीषण हादसा
अनूपपुर में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा- तीन की मौत

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। रोजाना कई जिलों में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में तेज रफ़्तार का कहर बरपा है। यहां हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है।

अनूपपुर जिले में हुआ है हादसा

ये हादसा अनूपपुर जिले में हुआ है, यहां एक तेज रफ़्तार वाहन ने सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं कई घायल हो गए है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतकों एवं घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घटना करने वाला अज्ञात वाहन मौके से भाग निकला :

वहीं घटना करने वाला अज्ञात वाहन मौके से भाग निकला। घटना के बारे में पुलिस ने बताया है कि, जैतहरी थाना के ग्राम गौरेला निवासी लोग सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी तेज गति में आए वाहन ने चारों को रौंद दिया। घटना के बारे में पुलिस ने बताया, राजेंद्रग्राम की ओर से आकर जैतहरी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने चार लोगों को रोंद दिया, इसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक साथ सड़क दुर्घटना में तीन की मौत पर गौरेला गांव में मातम छा गया है।

बताते चलें कि, सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। इससे पहले छतरपुर जिले में भीषण हादसा हुआ था, यहां अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई। बस पलटने से घटना स्थल पर हाहाकार मच गया। इस हादसे में कई यात्री घायल हुए, घायलों को एबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT