अनूपपुर में भीषण हादसा
अनूपपुर में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में भीषण हादसा: अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी बस, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। तेज रफ्तार वाहनों की वजह से प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां स्कूटी को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर एक बस दुकान में घुस गई। इस भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।

आज सुबह हुआ ये भीषण हादसा

अनूपपुर में ये भीषण हादसा आज सुबह हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार एक बस जब अनूपपुर बस स्टैंड से छूटकर जैतहरी की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में स्कूटी को टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर चाय की दुकान के आगे हिस्से जा टकराई। उस समय चाय की दुकान में कुछ लोग खड़े थे जो बस की चपेट में आकर घायल हो गए, वहीं बस में बैठे कुछ यात्री भी घायल हो गए।

घटना के बाद करीब 14 लोगों को लाया गया अस्पताल :

लोगों ने इस घटना की सूचना 100 डायल पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। घटना के बाद करीब 14 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने की अनुमति दी गई जबकि, स्टेशन मास्टर राजन कुमार को उपचार हेतु भर्ती किया गया है। बता दें, इस घटना के बाद बस चालक वहां से भाग निकला।

एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से सामने आ रही है हादसे की खबरें :

बताते चलें कि, एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है और कभी-कभी तो लापरवाही के कारण भी सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे पहले विदिशा की गंजबासौदा से भाजपा विधायक की कार एक सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें उनका परिवार कार में ही सवार था। इस दुर्घटना में भाजपा विधायक की सास प्रेम बाई भी गंभीर रूप से घायल हुई थी जिनकी विदिशा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है, वहीं विधायक सहित परिवार के अन्य लोगों को भी चोटें आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT