बैतूल में हादसा
बैतूल में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल में हादसा: गिट्टी के ढेर से टकराने के बाद ट्रक में लगी आग, चालक की झुलसकर मौत

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हो रहे हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां एक ट्रक गिट्टी के ढेर से टकरा गया, गिट्टी के ढेर से टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई आग लगने से चालक की झुलसकर मौत हो गई है।

ट्रक गिट्टी के ढेर से टकराया :

बैतूल जिले में आज सुबह अनाज से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पड़ी गिट्टी के ढेर से टकरा गया, जिससे ट्रक के केबिन में अचानक लगने से ट्रक चालक की जिंदा जल जाने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव के अवशेष बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

एसडीओपी ने बताया कि बैतूल-खंडवा मार्ग के बोदी जूनावानी गांव के पास सुबह करीब पांच बजे के दरिम्यान गेंहू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिट्टी के लगे विशाल ढेर से टकरा गया। इससे ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई और ट्रक चालक की जिंदा जल जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आगजनी की सूचना मिलने पर नगर परिषद चिचोली से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। ट्रक चालक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। ट्रक मालिक की जानकारी एकत्र की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिनों ही बैतूल-नागपुर फोरलेन पर भीषण हादसा हुआ था, यहां ट्रक और कार की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हादसा इतना भीषण था कि, ट्रक-कार की टक्कर के बाद कार की छत उखड़ गई थी। इस हादसे के बाद कार में दो लोग बुरी तरह से फंस गए थे। मौके पर मौजूद पुलिस और अन्य ने कार के पुर्जे काटकर उन्हें निकाला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT