Accident in Bhopal
Accident in Bhopal Social Media
मध्य प्रदेश

Accident in Bhopal: डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में 1 की मौत कई घायल

Priyanka Yadav

Accident in Bhopal: भोपाल में तेज रफ्तार का कहर जारी है। हाल ही में खबर मिली है कि, भोपाल में फिर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई है। इस हादसे में 1 की मौत वही कई घायल हो गए है।

VIP रोड पर हुआ ये हादसा:

ये हादसा भोपाल के VIP रोड पर हुआ है, भोपाल के VIP रोड पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार तीन अन्य युवक घायल है।

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि कार में घटना के वक्त सात लोग सवार थे। ऐसे में अचानक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

भोपाल में बार-बार देखने को मिल रहा तेज रफ्तार का कहर :

मध्यप्रदेश के भोपाल में बार-बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर आधे घंटे के भीतर दो हादसे हो गए थे। जिसमें दो लोगों ने अपनी जान गवां दी थी।

MP में लगातार बढ़ रही हादसों की संख्या:

बता दें, MP में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT