भोपाल में हादसा
भोपाल में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में हादसा- रिटायर्ड IAS के घर में लिफ्ट गिरने से एक कर्मचारी की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई हादसे की खबर

  • आईएएस प्रभांशु कमल के घर में लिफ्ट गिरने से हुआ हादसा

  • इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई है

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं,अब खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रिटायर्ड IAS के घर में लिफ्ट गिरने से भीषण हादसा हुआ है, इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई है।

घर में लिफ्ट गिरने एक कर्मचारी की मौत:

ये हादसा शनिवार दोपहर में रिटायर्ड आईएएस (IAS) प्रभांशु कमल के चूना भट्‌टी स्थित घर में हुआ है, भोपाल में रिटायर्ड IAS प्रभांशु कमल के घर में लिफ्ट गिरने से एक कर्मचारी राजकुमार की मौत हो गई।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फाइन स्टार नाम की कंपनी मजदूरों से लिफ्ट लगवाने का काम करा रही थी, तभी लिफ्ट गिर गई। जिसकी चपेट में आने से राजकुमार नाम के कर्मचारी की मौत हो। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर चूनाभट्टी पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि, शनिवार को प्रभांशु कमल के बंगले में लिफ्ट मेंटेनेंस का काम चल रहा था। लिफ्ट गिरने के बाद युवक राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था, लिफ्ट से युवक को निकालने के बाद उसे उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT